सपने में मंदिर में मूर्ति देखना Secrets

Wiki Article

अगर आप सपने में कोई पुराना मंदिर देखते हैं तो उससे डरने की जरूरत नहीं है। सपने में पुराना मंदिर देखना अच्छा माना जाता है। यह सपना इस बात की ओर इशारा करता है कि आपका कोई बहुत पुराना साथी अचानक आपके सामने आ सकता है। इस साथी की वजह से आप लकी महसूस करेंगे और उसकी मदद से कई कार्य पूरे होंगे।

सपने में खाटू श्याम जी का आशीर्वाद मिलना सौभाग्यशाली होने का प्रतीक माना जाता है। यह सपना व्यक्ति के सभी दुखों को दूर होने की ओर संकेत करता है।

यदि आप कोई कानूनी प्रक्रिया से जूझ रहे हैं तो उसमें आपको जल्द ही सफलता मिलने की संभावना है।

अगर आपके सपने में हनुमान जी का मन्दिर दिखाई देता है स्वपन शास्त्र में ऐसे सपनो का मतलब यह होता है कि आपके ऊपर हनुमान जी की कृपा हो गई है जल्द ही आपका रुका हुआ काम पूरा होगा। सपने में बंदर देखना

अगर आप सपने में कोई मंदिर देखते हैं तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार इसका अर्थ है कि अगर आपके किसी कार्य में बाधा आ रही तो वो दूर हो सकती हैं और सफलता मिल सकती है.

स्वप्न शास्त्र को जब हम विज्ञान से जोड़ते हैं तो विज्ञान स्वप्न शास्त्र को अलग तरीके से पेश करता है। 

सुबह साढ़े पांच बजे कामाख्या देवी को स्नान कराया जाता है और छह बजे नित्य पूजा होती है। इसके बाद सुबह आठ बजे मंदिर का कपाट श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया जाता है। दोपहर एक बजे मंदिर का कपाट बंद कर दिया जाता है और देवी sapne me devi ka mandir dekhna को भोग लगाकर प्रसाद श्रद्धालुओं में बांटा जाता है। दोपहर ढाई बजे मंदिर का कपाट दोबारा से भक्तों के लिए खोला जाता है और रात साढ़े सात बजे कामाख्या देवी की आरती के बाद मंदिर का द्वार बंद कर दिया जाता है।

खबरेंहम यहां कभी वापस नहीं आएंगे... ग्रेटर नोएडा स्टेडियम की बदइंतजामी पर भड़की अफगानिस्तान टीम

कामाख्या देवी मंदिर की यह खासियत है कि जब तक देवी में रजस्वला होती हैं, मंदिर का कपाट बंद रहता है।

इसे भी पढ़ें – परिवारिक सुख एवं ज्ञान में अपार वृद्धि के लिए धारण करें यह रत्न – जीवन बदल देने वाला रत्न 

ऐसे सपने अगर आपको आते हैं कि आप मंदिर में जाकर पूजा कर रहे हैं तो ऐसे सपने आपके जीवन के सुनहरे सपने होते हैं ईश्वर आपके साथ है और आपके जीवन में कुछ बहुत ही अच्छा होने ही वाला है।

यदि सपने में आप शिव मंदिर में काला नाग देखते हैं तो यह आपकी कुंडली में कालसर्प दोष की तरफ इशारा करता है। 

पता था ऐसा होगा.. जम्मू-कश्मीर चुनाव से पहले इंजीनियर की रिहाई पर क्यों मचा बवाल?

क्या शिव मंदिर देखना किसी के भाग्योदय होने की बात है। शिव मंदिर देखने का फल क्या है- इत्यादि स्वप्न में शिव मंदिर देखने से संबंधित हर प्रकार की जानकारी यहां दी जा रही है। 

Report this wiki page